महोबा - उत्तर प्रदेश मे महोबा जिले के पनवाड़ी क्षेत्र मे आज एक नीम -हकीम की दवा पीने से दो युवकों की मौत की खबर से ह्ड़कंप मचा है. पुलिस ने मृतको के शवो को कब्जे मे लेकर पोष्ट मार्टम के लिए भेजा है और जांच शुरू की है.
पुलिस उप अधीक्षक हर्षिता गंगवार ने बताया की पनवाड़ी मे राठ रोड के निवासी 86 वर्षीय वैद्य हरदयाल द्वारा शराब छुड़ाने की दवाई देने की सूचना मिलने पर हमीरपुर जिले मे राठ तहसील के रेहुंता निवासी मूलचंद्र के 25 वर्षीय पुत्र रोहित व् मझगंवा क्षेत्र के नारायन के 28 वर्षीय पुत्र देवेंद्र को उनके परिजन द्वारा पिलाने लाये थे.कहा जा रहा है की दोनों युवकों को वैद्य द्वारा दवा पिलाये जाने के उपरान्त कुछ ही समय मे उनकी मौत हो गई. मामले को लेकर तब ह्ड़कंप मच गया. सैकड़ो की संख्या मे लोगो की खबर मिलते ही मोके पर भीड़ जमा हो गयी.
पुलिस उप अधीक्षक ने बताया की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मोके पर पहुंच दोनों मृतको के शवो को अपने कब्जे मे लिया है. पुलिस ने उनका पंचनामा भर कर पोष्ट मार्टम के लिए महोबा भेजा है और अपनी जांच शुरू की है. सीओ हर्षिता गंगवार के मुताबिक पुलिस ने कथित वैद्य ह्रदयाल अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया है.घटना से समूचे क्षेत्र मे सनसनी का माहौल है.