जिले में दो ऐसी घटना हुई जिसे सुनने के बाद यकीन करना मुश्किल होता, लेकिन सीसी कैमरे का फुटेज सामने आने के बाद लोग हैरान हैं। तिवारीपुर में कार के पहिये के नीचे आने के बाद तीन वर्षीय बच्ची तुरंत दौड़ने लगी, तो वहीं पीपीगंज में पोखरे में गिरी वृद्धा 12 घंटे बाद जिंदा मिली। इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो को देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है कि ''''जाको राखे साइयां मार सके न कोय''''।

तिवारीपुर के दरियाचक के मोहम्मद शमी की तीन वर्षीय बेटी मरियम 25 मई की सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर सड़क पर खेल रही थी। इसी दौरान तेजी से आई कार मरियम के ऊपर से गुजर गई। हादसे के बाद कार लेकर चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने समझा बच्ची की जान चली गई होगी, लेकिन तुरंत ही मरियम उठ कर दौड़ने लगी। भागते समय वह कई बार गिरी भी। सीसी कैमरे में कैद हुई घटना का वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है।

वीडियो के आधार पर तिवारीपुर थाना पुलिस ने कार नंबर के आधार पर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष चंद्रभान सिंह ने बताया कि कार चालक की तलाश चल रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बच्ची को अंदरूनी चोट लगी है।

पीपीगंज के जंगल कौड़िया के गायघाट निवासी 60 वर्षीय भानमती देवी शुक्रवार की रात पोखरे में गिर गईं। शनिवार सुबह मछुआरों ने पोखरे से जाल निकाला तो उसमें में फंसी भानमती जीवित मिलीं। गांव के लोगों ने उन्हें घर पहुंचाया। सोमवार को इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। परिवार के लोगों ने बताया कि रात में वह पोखरे की तरफ गई थीं, पैर फिसलने से गिर गई।