बॉक्स ऑफिस पर इस वीक प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज होने के लिए तैयार है। इस मूवी के लिए इनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'कल्कि 2898 एडी' का सोशल मीडिया पर काफी बज है। इंडिया में मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। चलिए जानते हैं कि पहले दिन के लिए फिल्म ने कितनी कमाई की है।

शुरू हुई 'कल्कि 2898 एडी' की एडवांस बुकिंग

नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी 'कल्कि 2898 एडी' साई-फाई एक्शन फिल्म है, जिसमें एक नहीं कई सितारे होंगे। ये मूवी पोस्टर रिलीज होने के टाइम से ही चर्चा में बनी है। कुछ दिन पहले मूवी का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स ने हरी झंडी दिखाई। अब रिलीज से चंद दिन पहले इंडिया में इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। 

इन फॉर्मेट्स में रिलीज होगी फिल्म

'कल्कि 2898 एडी' को पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये मूवी 2डी, 3डी और आईमैक्स 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, इंडिया में फिल्म को लेकर 26 आईमैक्स स्क्रीन्स की बुकिंग हो चुकी है। 

एडवांस बुकिंग में इतना किया कलेक्शन

रिपोर्ट के अनुसार, 'कल्कि 2898 एडी' ने पहले दिन के लिए सॉलिड कलेक्शन किया है। 3306 शोज के लिए फिल्म के इस खबर को लिखे जाने तक 2,17,044 टिकटें बिक चुकी हैं। 'कल्कि 2898 एडी' फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 6.49 करोड़ तक की कमाई कर डाली है।

यहां बढ़े टिकट के प्राइस

तेलंगाना सरकार ने 'कल्कि 2898 एडी' की टिकट के प्राइस बढ़ा दिए हैं। रिलीज के शुरुआती 8 दिनों तक फिल्म बढ़े हुए दामों पर दिखाई जाएगी। 

'कल्कि 2898 एडी' की स्टार कास्ट

फिल्म में दीपिका पादुकोण, प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं।