टीकमगढ़ ।   टीकमगढ़ जिले में पठा गांव के रहने वाले परसुराम ने शनिवार सुबह जानकारी देते हुए बताया है कि वह टैक्सी में अपने परिवार के छह सदस्यों के साथ टीकमगढ़ के सुप्रसिद्ध धार्मिक देवी स्थल बगाज माता दर्शन के लिए गए थे। जब बगाज माता से दर्शन करके लौट रहे थे, तभी टैक्सी सागर रोड पर अनियंत्रित हो गई और पलट गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में छह लोग घायल हो गए हैं। घायल ने बताया कि टैक्सी पलटने के बाद उन्होंने तुरंत 108 एंबुलेंस को कॉल किया था। लेकिन एंबुलेंस नहीं पर पहुंची। घायलों की हालत लगातार बिगड़ रही थी और वह रोड पर पड़े तड़प रहे थे। तभी वहां से गुजर रही एक निजी कार वहां पर रुकी और घायलों की स्थिति को देखते हुए कार चालक अपनी कार से लेकर टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय पहुंचा, जहां पर सभी को भर्ती कराया गया है।

तेज स्पीड बनी दुर्घटना का कारण

घायल परशुराम ने बताया कि टैक्सी चालक तेज गति से टैक्सी चला रहा था, जिस कारण से वह अनियंत्रित हो गई और दुर्घटना का सभी परिवार शिकार हो गया। घायलों को टीकमगढ़ जिला चिकित्सालय में उपचार दिया जा रहा है, जहां पर सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

बोलेरो और ट्रैक्टर की टक्कर में दो लोग घायल, पूर्व विधायक को भी आई चोट

झांसी रोड पर हुई घटना टीकमगढ़ झांसी मार्ग पर बीती रात्रि एक ट्रैक्टर बोलेरो और स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई, जिसमें ट्रैक्टर चालक और उसके साथ बैठे एक व्यक्ति को गंभीर चोटे आई है। वहीं, झांसी की ओर से स्कॉर्पियो में बैठकर आ रहे भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक राकेश गिरी, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अमित को मामूली चोटे आई है।

घायल पूर्व विधायक राकेश गिरी के भाई महेश गिरी ने शनिवार की सुबह जानकारी देते हुए बताया कि उनके बड़े भाई एक स्कॉर्पियो में बैठकर भारतीय जनता पार्टी की संगठन मंत्री को छोड़कर होटल से जब रात्रि करीब 11:30 बजे टीकमगढ़ की ओर आ रहे थे, तभी झांसी रोड पर बोलेरो चालक ने ट्रैक्टर में टक्कर मारी और ट्रैक्टर के पीछे स्कॉर्पियो थी, जो ट्रैक्टर स्कॉर्पियो से टकरा गया। स्कॉर्पियो में सवार उनके बड़े भाई और पूर्व विधायक राकेश गिरी गोस्वामी और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अमित को मामूली चोट आई है।  ट्रैक्टर की टक्कर से स्कॉर्पियो के एयरबैग खुल गए थे। किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। उन्होंने कहा कि रात्रि में ही प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की छुट्टी कर दी गई थी। जबकि ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिन्हें ग्वालियर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि बोलेरो चालक शराब के नशे में था, जिस कारण से हादसा हुआ है।