बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों काफी बिजी हैं। उनके पास कई सारी फिल्में हैं। इसके अलावा वो ओटीटी डेब्यू भी करने वाले हैं। वहीं 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' के सक्सेस फुल कोलैबोरेशन के बाद ये पिता -पुत्र की जोड़ी एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर धमाल करती नजर आएगी। इस पर काफी समय से बातचीत चल रही है। फिल्म जुलाई 2024 को फ्लोर्स पर जा सकती है।

श्रीलीला करेंगी डेब्यु

खबर आ रही है कि ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसमें श्रीलीला को लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट किया जाएगा। यह फिल्म उनका बॉलीवुड डेब्यू होगी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये फिल्म भी डेविड धवन की अन्य कॉमेडी फिल्मों की तरह होगी जिसमें लव ट्रायंगल और एंटरटेनमेंट का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा। श्रीलीला को वरुण धवन के अपोजिट कास्ट किया गया है। ये एक परफेक्ट कॉमर्शियल एंटरटेनर है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

इस फिल्म में वरुण धवन मृणाल ठाकुर और श्री लीला के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि वो एक फ्रेश चेहरे को साथ लाएं। फिल्म की शूटिंग अगले महीने जुलाई में शुरू हो सकती है और ये 2 अक्टूबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वरुण धवन के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो बहुत जल्द 'सिटाडेल' में सामंथा रुथ के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म इसी नाम पर बनी इंटरनेशनल सीरीज से प्रेरित है। इसका डायरेक्शन राज और डीके करेंगे। फिल्म में सामंथा भी हाई एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी।

बेबी जॉन में आएंगे नजर

इसके अलावा वरुण धवन 'बेबी जॉन' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म से कीर्ती सुरेश हिंदी फिल्म डेब्यु करेंगी। ये एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म होगी और इसमें उनके अलावा जैकी श्रॉफ, राजपाल यादव भी नजर आएंगे। इस फिल्म को कालीस्वरन ने डायरेक्ट किया है। वहीं मुराद खेतानी और एटली इसके प्रोड्यूसर हैं। बेबी जॉन तमिल फिल्म थेरी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में थलपति विजय, सामंथा और एमी जैक्सन लीड रोल में थे।