वाराणसी के छोटी गैबी में तीन मंजिला मकान की छत से गिरे मार्बल के टुकड़े की चपेट में आने से घायल बच्ची ने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया। सिर में गहरी चोट लगने से किशोरी कोमा में चली गई थी। बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती थी। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्ची की मां की हालत बेसुधों जैसी है। उनके करुण-क्रंदन से अस्पताल परिसर में मौजूद लोग भी मर्माहत हो गए। 

प्रयागराज के कोरांव थाना क्षेत्र के भदोहवा कला निवासी संतोष जायसवाल सिगरा क्षेत्र स्थित होटल में मैनेजर हैं। सिगरा थाना क्षेत्र के छोटी गैबी में किराये के मकान में सपरिवार रहते हैं।  संतोष की बेटी कोमल जायसवाल सिद्धगिरी बाग स्थित भारतीय शिशु मंदिर स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है।

बीते 8 अगस्त को वह स्कूल गई तो पता चला कि छुट्टी है। दोपहर एक बजे वह पैदल ही घर लौटने लगी। घर से सौ मीटर पहले ही तीन मंजिला मकान के पास से जैसे ही वह गुजरी कि अचानक छत से मार्बल का टुकड़ा कोमल के सिर पर गिर गया। जानकारी पाकर पहुंचे परिजन आसपास के लोगों की मदद से कोमल को बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया।

उपचार के दौरान शनिवार सुबह मौत हो गई। कोमल दो बहन और एक भाई में दूसरे नंबर पर थी। बड़ी बहन काजल कक्षा 9 में पढ़ती है। छोटा भाई निखिल कक्षा 5 का छात्र है।