कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले नॉमिनेशन के लिए कंटेस्टेंट्स ने कमर कस ली है। शो को शरू हुए कुछ ही दिन बीते हैं और कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े शुरू हो चुके हैं। इस बीच पहले नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' में नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू

बिग बॉस ओटीटी के इस बार के सीजन में टीवी एक्टर्स और यूट्यूबर्स के बीच कड़ा मुकाबला होते देखने को मिल सकता है। इस सीजन में यूट्यूबर शिवानी कुमारी ने भी एंट्री ली है। शिवानी के बोलने का अंदाज और उनकी सादगी ही वो यूएसपी है, जो लोगों को अट्रैक्ट कर रही है। लोगों को उनका गेम पसंद आ रहा है।

शिवानी ने इस कंटेस्टेंट को किया नॉमिनेट

'बिग बॉस ओटीटी 3' के पहले नॉमिनेशन के लिए सभी ने अपने-अपने कारण बताए किसी को नॉमिनेट करने के लिए। जब बारी शिवानी कुमारी की आई, तो उन्होंने साई केतन राव को नॉमिनेट किया। उन्होंने इसका कारण भी ऐसा दिया, जिसे सुन साई के फैंस को बुरा लग सकता है। 

शिवानी ने कहा कि साई को छोटी-छोटी बात पर गुस्सा करने की आदत है। औरैया से आई इस यूट्यूबर ने कहा, ''ये छोटी-छोटी बात पर एकदम डिप्रेशन में चले जाते हैं, कोई बात होती है एकदम भड़क जाते हैं। यहां घर है, तुम छोटी-छोटी बात पर लड़ाई करोगे, खाने के पीछे। जबकि खाना जो सब लोग खा रहे हैं, वही तुम्हें भी मिल रहा है।'' साई के बिहेवियर को देखते हुए शिवानी ने उन्हें नॉमिनेट किया है।

इतना ही नहीं, शिवानी ने ये भी कहा कि साई ने उन्हें धक्का मार दिया था। वह घर में रहने के लायक नहीं हैं।

इस बात पर हुई थी बहस

साई केतन की सना मकबूल के साथ अंडे को लेकर बहस हो गई थी। 'इमली' एक्टर साई ने कहा कि उन्हें अंडा और सब्जियां रोजाना खाने की आदत है। ये भी कि वो सिर्फ दो अंडे में काम नहीं चला सकते। इसी बात पर सना मकबूल आगबबूला हो गईं। उन्होंने कहा कि अगर वह बिग बॉस होतीं, तो उनकी डिमांड को पूरा नहीं करतीं। 

सना और साई की बहस में शिवानी कुमारी ने साई को शांत करने की कोशिश की थी, लेकिन साई ने उन्हें मामले से दूर रहने की नसीहत दी।