IPL Cricket Score, KKR vs RR Indian Premier League 2024 : नमस्कार! आज आईपीएल 2024 का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच ईडेन गार्डन्स के बीच खेला जा रहा है। संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। 

कोलकाता ने राजस्थान को दिया 224 रनों का लक्ष्य

कोलकाता ने राजस्थान के खिलाफ 20 ओवर में छह विकेट खोकर 223 रन बनाए। इस दौरान सुनील नरेन ने तूफानी शतक लगाया।

कोलकाता का पांचवां विकेट गिरा

कोलकाता को पांचवां झटका ट्रेंट बोल्ट ने दिया। उन्होंने सुनील नरेन को शिकार बनाया। वह शतकीय पारी खेलकर पवेलियन लौटे। इस दौरान नरेन ने 56 गेंदों का सामना किया और 109 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और छह छक्के निकले। सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए वेंकटेश अय्यर आए हैं।

रसेल 13 रन बनाकर लौटे पवेलियन

कोलकाता को चौथा झटका आंद्रे रसेल के रूप में लगा। वह 13 रन बनाकर आउट हुए। उन्हें आवेश खान ने ध्रुव जुरेल के हाथों कैच आउट कराया। छठे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रिंकू सिंह उतरे हैं। वहीं, सुनील नरेन 104 रन बनाकर नाबाद खेल रहे हैं। 17 ओवर के बाद टीम का स्कोर 191/4 है।

सुनील नरेन ने जड़ा शतक

सुनील नरेन ने 49 गेंदों में अपने आईपीएल करियर का पहला शतक लगाया। यह उनके टी20 करियर का भी पहला शतक है। 16 ओवर के बाद टीम का स्कोर 184/3 है।

कोलकाता को लगा तीसरा झटका

कोलकाता को तीसरा झटका युजवेंद्र चहल ने दिया। उन्होंने श्रेयस अय्यर को एलबीडब्ल्यू आउट किया। वह सिर्फ 11 रन बना सके। कप्तान इस मैच में अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे थे। अपनी छोटी पारी में उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आंद्रे रसेल उतरे हैं। 13 ओवर के बाद टीम का स्कोर 133/3 है।

कोलकाता को लगा दूसरा झटका

कोलकाता को दूसरा झटका कुलदीप सेन ने दिया। उन्होंने अंगकृष रघुवंशी को 106 रन के स्कोर पर आउट किया। युवा बल्लेबाज ने सुनील नरेन के साथ दूसरे विकेट के लिए 85 रन की साझेदारी निभाई। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए श्रेयस अय्यर उतरे हैं। 

सुनील नरेन ने जड़ा पचासा

सुनील नरेन ने अपने टी20 करियर का 16वां अर्धशतक लगाया है। उन्होंने मात्र 30 गेंदों का सामना किया और पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से पचासा लगाया। 10 ओवर के बाद टीम का स्कोर 100/1 है।

कोलकाता को लगा पहला झटका

कोलकाता नाइट राइर्स को पहला झटका आवेश खान ने दिया। उन्होंने फिल सॉल्ट को 21 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा। गेंदबाज ने हैरतंगेज कैच पकड़कर सलामी बल्लेबाज को पवेलियन भेजा। वह सिर्फ 10 रन बना सके। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए अंगकृष रघुवंशी उतरे हैं।

तीन ओवर के बाद टीम का स्कोर 20/3

फिल सॉल्ट और सुनील नरेन इस मैच में कोलकाता को अच्छी शुरुआत दिलाने के लिए कोशिश करते दिख रहे हैं। तीन ओवर के बाद दोनों के बीच टीम का स्कोर 20/0 है।

कोलकाता की पारी शुरू हुई

कोलकाता की पारी शुरू हो चुकी है। सलामी बल्लेबाजी के लिए सुनील नरेन और फिल सॉल्ट उतरे हैं। दोनों अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। पहला ओवर ट्रेंट बोल्ट फेंक रहे हैं।