एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। प्रीमियम और स्लीक डिजाइन वाले ब्रांडेड स्मार्टफोन पर बड़ी बचत करने का मौका मिल रहा। अगर आप ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो इस मौके का फायदा उठाया जा सकता है।

कौन-से स्मार्टफोन पर कर सकते हैं बड़ी बचत

दरअसल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी मोटोरोला के एक प्रीमियम डिवाइस Motorola Edge+ पर बड़ी बचत का मौका मिल रहा है। इस स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम वेरिएंट की एमआरपी की बात करें तो यह 79,999 रुपये है।

वहीं इस डिवाइस को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीदते हैं तो डिवाइस पर 38% डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं। Motorola Edge+ को आप मात्र 49,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

बैंक ऑफर में कितने रुपये की कर सकते हैं बचत

अमेजन से स्मार्टफोन Motorola Edge+ की खरीदारी करते हैं तो बैंक ऑफर्स का भी फायदा उठा सकते हैं। HSBC Cashback Card Credit Card से फोन की खरीदारी करने पर 250 रुपये की बचत कर सकते हैं।

हालांकि, इसके लिए मिनिमम परचेस वैल्यू 1000 रुपये होना जरूरी शर्त होगी। Motorola Edge+ को 2,389 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। HDFC Bank Card से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर 3000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी पाया जा सकता है।ऑफर के लिए मिनिमम परचेस वैल्यू 40,000 होना जरूरी शर्त होगी।

Motorola Edge+ में क्या हैं खूबियां

मोटोरोला का यह डिवाइस एक प्रीमियम 5G स्मार्टफोन है। फोन में आपको 256 GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। फोन Thunder Grey कलर में खरीदा जा सकता है।

कंपनी का यह फोन एक हाईस्ट रेजोल्यूशन कैमरा स्मार्टफोन है। यानी अच्छी कैमरा क्वालिटी के लिए इस डिवाइस पर पैसा लगाया जा सकता है।