एक बेटी की शादी की खुशी सबसे ज्यादा अगर किसी को होती है, तो वो उसके माता-पिता होते हैं। इस समय बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा भी उसी खुशी को महसूस कर रहे होंगे। उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ रविवार को शादी कर ली है।

दोनों ने परिवार की मौजूदगी में सिविल मैरिज की और फिर रिसेप्शन का आयोजन किया। हालांकि, अपनी इंटर-रिलिजन मैरिज की वजह से उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। इस वजह से एक्ट्रेस ने शादी की फोटो शेयर करते समय इंस्टाग्राम का कमेंट सेक्शन को भी बंद कर दिया। अब बेटी की शादी के बाद पिता शत्रुघ्न ने पहली बार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया कपल को आशीर्वाद

सोनाक्षी और जहीर की शादी के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने बातचीत के दौरान उनकी सिविल मैरिज पर प्रतिक्रिया दी है। जब एक्टर से पूछा गया कि वह अपनी बेटी की शादी के दिन कैसा महसूस कर रहे थे, तो शत्रुघ्न ने कहा कि यह भी कोई पूछने की बात है। हर पिता इस पल का इंतजार करता है, जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाता है। उनकी जोड़ी सलामत रहे।

इसके आगे अभिनेता ने कहा कि 44 साल पहले, शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पसंद की एक बहुत ही सफल, बहुत खूबसूरत, बहुत प्रतिभाशाली लड़की पूनम सिन्हा से शादी की थी। अब सोनाक्षी की बारी है कि उसने अपनी पसंद के लड़के से शादी की।

जहीर ने छुए थे शत्रुघ्न सिन्हा के पैर

23 जून को सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रजिस्टर मैरिज की है। शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिले। एक वीडियो में देखने को मिला था कि जहीर ने शादी होने के बाद ससुर शत्रुघ्न सिन्हा और सास पूनम सिन्हा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।