बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होने के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस का घर जंग का मैदान हो गया है। आय़े दिन किसी न किसी कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा होता रहता है। अब शो में तापमान और बढ़ने वाला है, क्योंकि नॉमिनेशन टास्क होने जा रहा है।

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला नॉमिनेशन आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नॉमिनेशन टास्क का प्रोमो भी जारी किया है। इसे देख लग रहा है कि आने वाले हफ्ते में कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर लड़ाई होगी।

कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार

जियो सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किये गये लेटेस्ट प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे पर शब्दों का तीर चलाते हुए उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं। सबसे पहले नॉमिनेशन शिवानी कुमारी करती हुई नजर आईं। उन्होंने नॉमिनेट करने वाले कंटेस्टेंट को कहा कि वह माइंड गेम खेलने आई हैं।

फिर पायल मलिक आती हैं और वह झगड़े के बेस पर किसी को नॉमिनेट करती हैं। वहीं, रणवीर शौरी ने विशाल पांडे को नॉमिनेट करते हुए उन्हें रूड बताया। विशाल पांडे, सना सुल्तान जैसे कंटेस्टेंट्स ने भी नॉमिनेशन में हिस्सा लिया। प्रोमो देख लग रहा है कि इस बार नॉमिनेशन टास्क में शिवानी, रणवीर शौरी, साई केतन राव, सना मकबूल और अरमान मलिक जैसे कंटेस्टेंट नॉमिनेट होंगे। हालांकि, अभी कुछ भी क्लियर नहीं है।

मेकर्स ने चली नई चाल

बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 24 घंटे लाइव रहता है। दर्शक 24 घंटे अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को लाइव देख सकते हैं। हर सीजन में ऐसा ही था, लेकिन इस सीजन में मेकर्स ने एक बदलाव किया है। दरअसल, लाइव फीड में नॉमिनेशन टास्क को नहीं दिखाया गया है। हमेशा दर्शकों को लाइव फीड में ही नॉमिनेशन का पता चल जाता था, लेकिन इस बार उन्हें भी एपिसोड देखकर ही इसका पता चल सकेगा।