अनिल कपूर की मेजबानी में शुरू हुआ 'बिग बॉस ओटीटी 3' पहले दिन से लोगों की नजरों में बना हुआ है। शो को शुरू हुए कुछ ही दिन बीते हैं और कंटेस्टेंट्स का एक दूसरे से झगड़ा भी शुरू हो चुका है। 

'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स पहले दिन से सुर्खियों में बने हुए हैं। चंद्रिका गेरा दीक्षित, शिवानी कुमारी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं, जो शुरुआत से किसी न किसी कारण चर्चा में बने हैं। जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स को लेकर कई बातें भी सामने आ रही हैं।

सना सुल्तान का हुआ झगड़ा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में सोमवार को पहला नॉमिनेशन टास्क हुआ। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में सना सुल्तान का भी नाम है। सना इस हफ्ते एलिमिनेट होंगी या नहीं, यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा, लेकिन पहले नॉमिनेशन के साथ ही शो में उनका पहला बड़ा झगड़ा भी शुरू हो चुका है। 

विशाल ने खोली चंद्रिका की पोल

शो का प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि सना सुल्तान और विशाल पांडे एक दूसरे से बातें कर रहे होते हैं। तभी विशाल, सना को बताते हैं कि चंद्रिका ने उनके बारे में क्या बोला है। उन्होंने बताया कि चंद्रिका ने कहा है कि सना ने एक चीज बोली है कि शिवानी शो में रहने लायक नहीं है। ये सुनते ही सना हैरान हो जाती हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने तो ऐसा कुछ कहा ही नहीं।

इसके बाद सना, चंद्रिका से इसी बात पर सफाई मांगने चली जाती हैं। इसी बीच दोनों का झगड़ा होता है। चंद्रिका बार-बार कहती हैं कि सना ने ये शब्द कहा कि शिवानी शो में रहने लायक नहीं। वहीं, सना खुद के बचाव में कहती हैं कि उन्होंने कहा था कि शिवानी बच्ची है। औकात की तो बात ही नहीं की। चंद्रिका ने इस बात पर जोर दिया कि सना ने शिवानी को लेकर ऐसा कहा है। वहीं, सना ने कहा का आवाम देख रही है और सच जानती है।