तब्बू और अजय देवगन की फिल्म 'औरों में कहां दम था' रिलीज से बस चंद दिन दूर है। आज इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ है। 'ए दिल जरा' गाने को सुनिधि चौहान, जुबिन नौटियाल, अमला चेबोलू और ऋषभ चतुर्वेदी ने मिलकर गाया है, वहीं मनोज मुंतशिर ने इसके बोल लिखे हैं। इसका संगीत ऑस्कर विजेता एमएम कीरावानी ने तैयार किया है।

अगले महीने रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन ने आज इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा कर नया गाना रिलीज होने की जानकारी दी है। उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'शाश्वत प्रेम कैसा होता है? 'ऐस दिल जरा' जैसा होता है! अजय देवगन और तब्बू की यह फिल्म 5 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसका निर्देशक नीरज पांडे ने किया है। इस फिल्म में जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु माहेश्वरी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

रोमांटिक लव स्टोरी है फिल्म

'ऐस दिल जरा' बेहद खूबसूरत है और इसे खूबसूरती से फिल्माया गया है। गाने की शुरुआत में अजय देवगन और तब्बू को दिखाया गया है। अजय देवगन कहते हैं, 'बहुत वक्त था न मेरे पास, तुम्हारे हर सवाल का कम से कम जवाब है मेरे पास'। तब्बू सवाल करती हैं, 'मैं याद आती थी कभी तुम्हें'? गाने के बोल और संगीत सबकुछ कमाल है। 'औरों में कहां दम था' एक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है। 

तब्बू और अजय देवगन की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए दर्शक एक बार फिर बेकरार हैं। फिलहाल तो इसके गाने पर यूजर्स प्यार लुटा रहे हैं। अजय देवगन के पोस्ट पर लोग सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इससे पहले इस फिल्म का गाना 'तू' भी काफी पसंद किया गया है, जिसे सुखविंदर सिंह और जावेद अली ने इसे गाया है।