बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ में रिंग रोड फेज दो पर बेतरतीब ढंग से खड़े ट्रेलर से गुरुवार अलसुबह राजातालाब से हरहुआ की तरफ जा रहा ट्रक टकरा गया। टक्कर के बाद पीछे से चल रहे ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें बैठे खलासी की मौत हो गई। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस खलासी को अस्पताल पहुंचाई जहां चिकित्सकों द्वारा मौत की पुष्टि की गई। 

जानकारी अनुसार सुल्तानपुर जनपद के बल्दीराय थाना क्षेत्र के पारा गंगापुर के निवासी दीनानाथ की खुद की ट्रक है। दीनानाथ अपने ट्रक को खुद चलाता है तथा उसी ट्रक पर उनके पड़ोस के गांव का रहने वाला 35 वर्षीय गोविंद कुमार पुत्र दयाराम खलासी का काम करता है। दीनानाथ अपनी तरफ पर भर्ती लादकर अहरौरा से सुल्तानपुर जा रहे थे। गुरुवार को सुबह में करीब चार बजे ट्रक जब रिंग रोड फेज 2 पर पहुंची थी इसी दौरान कोईराजपुर गांव में एक ढाबा के समीप रिंग रोड पर बेतरतीब तरीके से खड़े एक ट्रेलर में पीछे से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही ट्रक में फंसे खलासी को बाहर निकालना प्रारंभ किया। इसी दौरान मौका पाकर ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर वहां से फरार हो गया। 9 लोगों ने पुलिस को सूचना दिया उसके बाद कड़ी मशक्कत कर खलासी गोविंद कुमार को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। हालांकि पुलिस उसे अस्पताल लेकर गई जहां चिकित्सकों द्वारा मौत की पुष्टि की गई। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि कोईराजपुर गांव में एक ढाबा के समीप सर्विस लेन के अलावा रिंग रोड पर भी वाहन बेतरतीब ढंग से खड़े रहते हैं। वाहनों को वहां से हटाने वाला कोई नहीं रहता है, ऐसे में रिंग रोड पर ही ट्रक तथा ट्रेलर खड़ी कर चालक ढाबे में भोजन करने के लिए चले जाते हैं और आराम करते हैं। बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। पिछले 4 माह में अब तक एक ही स्थान पर तीन लोगों की मौत हो चुकी है वहीं आधा दर्जन से अधिक हादसे हो चुके हैं।