बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार इन दिनों धार्मिक स्थल पर जाने को लेकर सुर्खियों में है। अभी कुछ दिन पहले एक्टर उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग के लिए थे। यहां बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर उन्होंने बद्रीनाथ मंदिर में पूजा की, और मंदिर के बाहर खड़े सैकड़ों फैंस का अभिवादन किया। बद्रीनाथ के बाद उन्होंने जागेश्वर मंदिर में भी दर्शन किए। उत्तराखंड के बाद अब अक्षय कुमार को दिल्ली के जामा मस्जिद के पास स्पॉट किया गया।

जामा मस्जिद एरिया में दिखे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। बताया जा रहा है कि वह 'शंकरा' फिल्म की शूटिंग के लिए एक लोकेशन से दूसरे लोकेशन जा रहे हैं। इससे पहले उत्तराखंड में फिल्म की शूट से फ्री टाइम निकाल उन्होंने बद्रीनाथ और जागेश्वर मंदिर में दर्शन किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगा। उत्तराखंड के बाद दिल्ली पहुंचे अक्षय कुमार को जामा मस्जिद के पास देखा गया। यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।

अक्षय को अपने बीच देख खुशी से झूम उठे फैंस

अक्षय को लाइट कलर शर्ट और डेनिम में देखा गया। वह जैसे ही बाहर निकले, लोगों ने उन्हें देखकर हूटिंग शुरू कर दी। अक्षय की एक झलक पाने के लिए जोरदार तालियों और सीटियों के साथ फैंस ने उनका स्वागत किया। अक्षय ने भी फैंस को स्माइल के साथ वेव किया, और अपनी कार में बैठकर चले गए।

सुरक्षाकर्मियों के साथ नजर आए अक्षय

बता दें कि पुरानी इमारत से शूटिंग करने के बाद अक्षय जैसे ही बाहर आए, वैसे ही उन्हें देख फैंस खुशी से झूम उठे। उन्होंने अक्षय की फोटो क्लिक करने के साथ ही उनके साथ सेल्फि क्लिक कराने की भी कोशिश की। खिलाड़ी कुमार ने भी अपने फैंस के साथ हाल मिलाया, और अपनी कार की ओर चलते हुए नमस्ते का इशारा किया। अक्षय कुमार सुरक्षाकर्मियों के साथ कार की ओर जाते हुए दिखाई दिए।